तालाब में फंसे नागालैंड के मंत्री तेमजेन, बोले- “आज जेसीबी का टेस्ट था”, वीडियो देख लोट पोट हुए लोग

नई दिल्ली। नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग का एक फनी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद लोट पोट हो रहे हैं। यह वीडियो नागालैंड के मंत्री ने खुद शेयर किया है, जिसमें वह तालाब में फंसे हुए नजर आ रहे हैं और बड़ी मुश्किल से बाहर निकलते हैं।

वीडियो में मंत्री तेमजेन इम्ना एक तालाब में फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं और कुछ लोग उन्हें बाहर निकलने में मदद कर रहे हैं। वीडियो में मंत्री कह रहे हैं कि सबसे बड़ी मच्छी मैं ही हूं आज…मैंने सोचा नहीं था कि तालाब इतना बड़ा होगा। इस अंदाज में उनकी कही बात सुन कर आस पास मौजूद लोग भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नही कर पाते और बचते बचाते मुस्कुरा ही बैठते हैं। तालाब से बाहर निकलने के बाद वह साथियों से पूछते हैं, मेरी कुर्सी कहां है? आज मैं ही मच्छी बन गया था। नागालैंड मंत्री ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  आज जेसीबी का टेस्ट था! नोट: यह सब एनसीएपी रेटिंग के बारे में है। गाड़ी खरीदने से पहले एनसीएपी रेटिंग जरूर देखें। क्योंकि ये आपकी जान का मामला है। इस वीडियो के लोग काफी मजे ले रहे हैं।

बता दें अलोंग नागालैंड BJP के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं और फिलहाल राज्य सरकार में पर्यटन और उच्च शिक्षा मंत्री हैं। तेमजेन ऐसे ही मजेदार पोस्ट के लिए सबसे ज्यादा लोकप्रिय नेताओं में एक है।