राम मंदिर पर दिए स्वामी प्रसाद के विवादित बयान पर आक्रोश, मौर्य को किन्नर समाज में शामिल करने की मांग; पुतले को पहनाई बिंदी व चूड़ी

Hindu Mahasabha demonstrated in Agra on Swami Prasad controversial statement on Ram Temple

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ प्रदर्शन किया। राम मंदिर पर दिए स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान को लेकर कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने सपा नेता के खिलाफ मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।  

प्रदर्शन कर रहे हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने स्वामी प्रसाद मौर्य को किन्नर समाज में शामिल करने की मांग की। उन्होंने मौर्य के प्रतीकात्मक पुतले को बिंदी लगाई, चूड़ी पहनाई। कार्यकर्ताओं ने कहा कि मौर्य हिंदू नहीं क्रिश्चियन समाज अथवा मुस्लिम के वंशज हैं। उन्होंने मौर्य का डीएनए टेस्ट कराने की सरकार से मांग की।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मौर्य एक हलफनामा दें कि जब उनकी मृत्यु हो जाए तो शव यात्रा में राम नाम सत्य का उद्घोष नहीं हो। इस मौके पर संजय जाट, मीना दिवाकर, बृजेश भदौरिया, मनीष पंडित, सौरभ शर्मा, विशाल कुमार, शेखर मेहर, नंदू भाई, विपिन राठौर मौजूद रहे। प्रदर्शन का संचालन शंकर श्रीवास्तव ने किया।