Alien Video: यहां मॉल में दिखा एलियन? डरकर भागने लगे लोग, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया ये बड़ा खुलासा

Alien Video: miami mall aliens cops address nephilim like creature caught on viral video

Alien Video: क्या ब्रह्मांड में एलियंस हैं? इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है। दुनिया में कई लोग ऐसे हैं, जिन्होंने एलियन को लेकर दावा किया है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मॉल में एलियन देखे जाने का दावा किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एलियन को देखने के बाद लोग डरकर भाग रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि मॉल में 10 फीट का एलियन देखने के बाद लोग भागने लगे। हालांकि इसकी हकीकत कुछ और ही है। 

वायरल वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है। वीडियो में लोगों को भागते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही वहां पर पुलिस की गाड़ियां भी दिख रही हैं। गाड़ियों के बीच एक आकृति चलती हुई नजर आ रही है। लोगों का दावा है कि यही एलियन है, जिसकी लम्बाई 10 फीट है। इसके डर से लोग भाग रहे हैं। 

अमेरिका में नए साल के मौके पर एक जनवरी को अमेरिका के मियामी मॉल में बड़ी संख्या में पहुंचे थे। यहां पर लोग नए साल का जश्न मनाने में जुटे थे। कुछ लोग पर वहां पर पटाखा फोड़कर उपद्रव करने लगे। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन कुछ लोगों ने वहां से जाने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने कड़ाई की, तो लोग वहां से भागने पर मजबूर हो गए। 

मॉल से भागते लोगों का वीडियो शेयर कर कुछ लोगों ने दावा करने लगे कि मॉल में एलियन देखकर लोग भाग रहे हैं। इसकी वजह से वहां पर पुलिस भी पहुंची है। मियामी पुलिस विभाग ने एक बयान जारी कर बताया कि वहां पर कोई एलियन नहीं था। किसी भी हवाईअड्डे को बंद नहीं किया गया। न ही कोई बिजली की कटौती की गई है, बल्कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिलबल को तैनात किया गया था।

कुछ लोगों को दावा कि लोगों से झूठ कहा जा रहा है कि वहां पर कोई एलियन नहीं था। वहां एक बड़ी परछाई नजर आ रही थी। लोग पुलिस इस दावे को हल्का, मजाकिया और शरारत कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वायरल रहे हैं।