छत्तीसगढ़: छुट्टी पर जा रहे BSF जवानों की गाड़ी पलटी, 17 घायल; 5 की हालत गंभीर

नारायणपुर। नारायणपुर में BSF जवानों से भरा वाहन हादसे का शिकार हो गया। अंतागढ़ के पास अनियंत्रित होकर मेटाडोर पलट गई। इसमें 17 जवान घायल हुए हैं। घायल जवानों में से 5 की हालत गंभीर है। ये जवान छुट्टी पर जा रहे थे और अंतागढ़ रेलवे स्टेशन से ट्रेन में बैठने वाले थे।

जिले के अंतागढ़ क्षेत्र में नक्सल मोर्चे पर तैनात BSF जवानों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ। दोपहर 12 बजे रावाघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत कुम्हारी के पास वाहन का स्टेयरिंग फेल होने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

छुट्टी पर जाने के लिए निकले थे जवान

बता दें की जिले के अंतिम छोर सरगीपाल, फुलपाड कैम्प में जवान तैनात थे। छुट्टी में सभी जवान बीएसएफ के निजी वाहन से अन्तागढ़ आ रहे थे इसी दौरान यह हादसा हो गया। पूरे मामले को लेकर नारायणपुर एसपी पुष्कर शर्मा ने बताया कि पूरा मामला जिला नारायणपुर और जिला कांकेर के सीमावर्ती थाना रावघाट और ताडोकी के बीच का है जहां पर 162 बटालियन बीएसएफ के जवान वाहन में जा रहे थे। 

दुर्घटनावश वाहन पलट गया। जिसमें 17 जवानों को चोट आई है उनको तुरंत जिला नारायणपुर के जिला अस्पताल में उचित इलाज के लिए लाया गया है। जवानों की हालत अभी सही है, प्राथमिक उपचार जारी है उनमें से पांच जवान गंभीर घायल हैं। उनको बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है।