भारतीय टीम मुश्किल में आई, 179 रन के स्कोर पर भारत की आधी टीम पवेलियन लौटी, कोहली 49 रन बनाकर आउट; खाता भी नहीं खोल पाए जडेजा 

IND vs AUS WTC Final 2023 Live Score: India vs Australia Test Day 5 Scorecard Ball by Ball Updates

विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे – फोटो : सोशल मीडिया 

लंदन। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। आज मुकाबले का पांचवां दिन है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 444 रन का लक्ष्य रखा है। इसके जवाब में भारतीय टीम ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 164 रन बना लिए थे। भारतीय टीम को आखिरी दिन जीत के लिए 280 रन बनाने की जरूरत है।

जबकि 179 रन के स्कोर पर भारत की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है। रवींद्र जडेजा खाता खोले बिना आउट हो गए। बोलैंड ने उन्हें विकेटकीपर एलेक्स कैरी के हाथों कैच कराया। अब भारतीय टीम मुश्किल में आ गई है। भारत के लिए यह मैच जीतना लगभग असंभव हो चुका है। अजिंक्य रहाणे के साथ श्रीकर भरत क्रीज पर हैं। 48 ओवर के बाद भारत का स्कोर पांच विकेट पर 184 रन है।

विराट कोहली 49 रन बनाकर आउट

179 रन के स्कोर पर भारत का चौथा विकेट गिरा है। विराट कोहली 78 गेंद में 49 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। वह शानदार लय में थे और अपनी पारी में सात चौके लगा चुके थे, लेकिन उन्होंने ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद पर शॉट खेलने की कोशिश की और बोलैंड की गेंद पर स्टीव स्मिथ ने शानदार कैच पकड़ा।