कोरबा: 12 को सुबह से लेकर देर शाम तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन, यातायात पुलिस ने जारी किया रूट चार्ट; परिवर्तित मार्ग एवं वाहन पार्किंग की व्यवस्था

कोरबा। डीडीएम रोड में श्रीराम दरबार का निर्माण कराया गया है। यहां 12 जून को सुबह से लेकर देर शाम तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। प्रसिद्ध कथावाचिका सुश्री जयाकिशोरी का भी आगमन श्रीराम दरबार में होगा जहां वे शाम 5 से 8 बजे तक दिव्य दरबार लगाएंगीं। इस अवसर पर हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं और नगरजनों के उमड़ने की संभावना के दृष्टिगत तथा आवागमन बाधित न हो इसके लिए यातायात पुलिस ने रूट चार्ट जारी कर परिवर्तित मार्ग एवं वाहन पार्किंग की व्यवस्था की है।

ये हैं परिवर्तित मार्ग

परिवर्तित मार्ग में कुसमुंडा की ओर से आने वाले वाहन राताखार बाइपास से स्टेडियम रोड जा सकेंगे। चाम्पा की ओर से आने वाले वाहन बरबसपुर बाइपास से रिस्दी मार्ग से आना-जाना करेंगे। दर्री से आने वाले वाहन सीएसईबी, महाराणा प्रताप, गुरूघासीदास चौक, मुड़ापार बाइपास से आना-जाना कर सकते हैं। इसी प्रकार उरगा-कुसमुंडा की ओर से आने वाले वाहन सुनालिया स्थित मल्टीलेवल पार्किंग में वाहन पार्क करेंगे। दर्री, बालको, रिस्दी की ओर से आने वाले वाहन स्टेडियम में पार्क करेंगे।