छत्तीसगढ़: नाबालिग लड़कियों को अगवा कर दुष्कर्म, बोले- तुमसे प्यार करते हैं, शादी करेंगे; बिलासपुर से दो गिरफ्तार

chhattisgarh police arrested two for kidnapping and misdeed minors in kabirdham

कबीरधाम। जिले में दो लड़कियों को अगवा कर उनसे दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को बिलासपुर से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी दोनों लड़कियों को प्यार और शादी का झांसा देकर ले गए थे। करीब एक महीने बाद दोनों लड़कियों की बरामदगी हो सकी है। पुलिस ने उनके बयान दर्ज करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय दो नाबालिग लड़कियों की गुमशुदगी पुलिस ने दर्ज कराई थी। एक साथ दो मामले सामने आने पर अफसरों ने टीम गठित की और जांच शुरू की। इस बीच लड़कियों के मोबाइल नंबर के आधार पर संदेहियों का सुराग जुटाया और पुलिस की टीम बिलासपुर तक पहुंच गई। वहां से पुलिस ने कवर्धा के राम्हेलपुर निवासी विजय टंडन और संगीत लहरी को पकड़ लिया।  

पुलिस ने दोनों के कब्जे से दोनों लड़कियों को भी बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि, आरोपी विजय और संगीत ने उनसे कहा था कि, वे हमें बहुत प्यार करते हैं और शादी करना चाहता हैं। फिर शादी का झांसा देकर साथ ले गए और पांच मई से दो जून तक लगातार दुष्कर्म करते रहे। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।