छत्तीसगढ़: बाइक सवार चार लोगों को रौंदता हुआ निकल गया बेकाबू अज्ञात वाहन, तीन की दर्दनाक मौत

रायपुर।  राजधानी रायपुर के धनेली नाला टाटीबंध क्रासिंग के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे में एक महिला और एक पुरुष के साथ 8 साल के बच्चे की मौत हो गई है। जबकि एक अन्‍य महिला घायल हो गई है। बताया जा रहा है कि एक ही बाइक पर चार लोग सवार थे। अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्‍कर मार दी। हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

दरअसल, यह मामला धरसीवां थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार धरसीवां के धनेली के पास एक बेकाबू अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्‍कर मार दी। इस सड़क हादसे में आठ साल के बच्‍चे समेत तीन लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। सड़क हादसे में मृतकों और घायल की पहचान हो गई है। 

तीनों मृतकों में भाई-बहन और बहन का बच्चा शामिल है। मृतकों में बासु तांडी, दोना कुमारी और दोना कुमारी का आठ साल का बेटा निहाल कुमार है। वहीं भाई-बहन की मां फूलमती घायल है, जिसे अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। यहां इलाज जारी है। डाक्‍टरों के अनुसार मां की हालत भी गंभीर है। बताया जा रहा है कि सभी मृतक और घायल पंडरी के गांधी नगर के रहने वाले हैं।