छत्तीसगढ़ः भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने की आत्महत्या, इस विधानसभा सीट से थे टिकट के दावेदार

बालोद अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष और सांसद प्रतिनिधि विक्रम धुर्वे ने की आत्महत्या।

बालोद। बालोद के भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष एवं चिखलाकसा नगर पंचायत के सांसद प्रतिनिधि विक्रम धुर्वे ने चिखला कसा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद से पूरे जिले में शोक है। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता उनके निवास स्थान के लिए रवाना हुए हैं। दल्ली राजहरा थाना प्रभारी वीणा यादव से पूरे मामले में जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि घटना दोपहर लगभग 1:00 से 2:00 के बीच की है और हम अभी घटनास्थल पर पहुंचे हुए हैं।

घर का दरवाजा तोड़ना पड़ा

थाना प्रभारी वीणा यादव ने बताया कि हमें घर पहुंचने के साथ-साथ दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश करना पड़ा। जिस समय विक्रम धुर्वे ने यह कदम उठाया उस समय घर पर कोई भी मौजूद नहीं था। फिलहाल मामले में प्रारंभिक जांच शुरू हो गई है। लेकिन राजनीति में इसका तगड़ा असर देखने को मिल रहा है। वह एक सरल सुलझे हुए भाजपा कार्यकर्ता थे।

विधानसभा टिकट के थे दावेदार

राजनीतिक गलियारों में एक अच्छा व्यक्तित्व लेकर आगे बढ़ रहे विक्रम धुर्वे ने आखिर यह कदम क्यों उठाया यह सब के लिए एक पहेली बनी हुई है। फिलहाल पुलिस की जांच के बाद ही मामले का कोई खुलासा हो पाएगा। यह बात निकलकर सामने आई है कि विक्रम धुर्वे डौंडीलोहारा के विधानसभा टिकट के दावेदार के रूप में सबसे आगे चल रहे थे। उनका राजनीतिक भविष्य भी बेहद उज्जवल था।