आईपीएल ओपनिंग सेरेमनीः ग्लैमर का तड़का लगाएंगी तमन्ना और रश्मिका, अरिजीत सिंह भी तैयार, देखें VIDEO

रश्मिका और तमन्ना

अहमदाबाद। आईपीएल के 16वीं सीजन की शुरुआत आज से होने जा रही है। पहला मैच चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। हालांकि, मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी भी आयोजित होगी। इस समारोह में बॉलीवुड के कई स्टार जलवा बिखेरेंगे। इनमें दिग्गज अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना शामिल हैं। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम में ये दोनों एक्ट्रेस ग्लैमर का तड़का लगाएंगी और कई गानों पर परफॉर्म करेंगी। 

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, तमन्ना को स्टेज परफॉर्मर्स के एक ग्रुप के साथ पैर प्रैक्टिस करते हुए देखा गया, जबकि वहीं मंच पर रश्मिका भी मौजूद थीं। इन दो प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों के साथ स्टार गायक अरिजीत सिंह भी उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। तमन्ना और रश्मिका ने इस दौरान अपने अनुभव को आईपीएल के साथ शेयर भी किया। 

तमन्ना ने उद्घाटन समारोह के बारे में पूछे जाने पर कहा- अरिजीत और रश्मिका  के साथ प्रदर्शन करने का अवसर कुछ ऐसा है जिसका मैं वास्तव में इंतजार कर रही हूं। मूवी के अलावा क्रिकेट कुछ ऐसा है जिससे हम काफी जुड़े हुए हैं। धोनी और विराट कोहली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। वहीं, रश्मिका ने कहा- आज तक मुझे आईपीएल मैच देखने का मौका नहीं मिला, लेकिन अब जब मैं इसमें परफॉर्म करने जा रही हूं तो इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। रश्मिका को भी धोनी और विराट काफी पसंद हैं। ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत आज शाम छह बजे होगी।

पहले मैच की बात करें तो हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने पिछले सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया था। टीम ग्रुप स्टेज में टॉप पर रहने के बाद पहला क्वालिफायर जीतकर सीधे फाइनल में प्रवेश किया था। फाइनल में गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर ट्रॉफी जीती थी। वहीं, दूसरी तरफ सीएसके की टीम के लिए पिछला सीजन बेहद खराब रहा था। धोनी की टीम ने 14 में से चार मैचों में जीत हासिल की थी और नौवें स्थान पर रहे थे।