भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने फैन को गुलाब का फूल देकर पूछा- विल यू मैरी मी? देखें VIDEO

रोहित शर्मा ने फैन को प्रपोज किया

विशाखापट्टनम। भारतीय टीम को रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में हार का सामना करना पड़ा। विशाखापट्टनम में खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को 10 विकेट से हराया। इस मैच से ही रोहित शर्मा ने वनडे टीम में वापसी की थी। पारिवारिक कारणों से रोहित पहला वनडे नहीं खेल पाए थे। हालांकि, उनकी वापसी कुछ खास नहीं रही। टीम इंडिया अब बुधवार को तीसरा और निर्णायक मुकाबला चेन्नई में खेलेगी।

इससे पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, रोहित जब टीम के साथ विशाखापट्टनम पहुंचे थे तो उनका एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत हुआ था। इसी दौरान टीम इंडिया के एक फैन को भारतीय कप्तान द्वारा फनी प्रपोजल भी मिला। यह फैन एयरपोर्ट पर टीम इंडिया की एंट्री का वीडियो सेल्फी कैमरे से रिकॉर्ड कर रहा था। 

तभी पीछे से रोहित आए और उस फैन को गुलाब दिया और कहा- ये लो, आपके लिए। जब तक वह फैन रोहित को थैंक यू बोल पाता, रोहित ने मजाक करते हुए कहा- विल यू मैरी मी (क्या आप मुझसे शादी करेंगे)? इस पर वह फैन हंसने लगा और रिकॉर्ड करना बंद कर देता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा।

मैच में क्या हुआ?
ऑस्ट्रेलिया ने तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत को 10 विकेट से हरा दिया। विशाखापट्टनम में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कंगारू टीम ने भारतीय पारी को 26 ओवर में 117 रनों पर समेट दिया। जवाब में उसने 11 ओवर में ही 121 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। 50-50 ओवरों का यह वनडे मैच कुल 37 ओवर में ही समाप्त हो गया। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को जीतकर सीरीज में वापसी कर ली। दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीत लिया है और चेन्नई में 22 मार्च को होने वाला तीसरा मैच एक तरह से फाइनल होगा।

भारतीय टीम की वनडे में यह गेंद शेष रहने के लिहाज से सबसे बड़ी हार है। ऑस्ट्रेलिया ने पारी में 234 गेंद शेष रहते ही मैच को अपने नाम कर लिया। इससे पहले न्यूजीलैंड ने 2019 में ऐसा किया था। तब उसने 212 गेंद शेष रहते टीम इंडिया को हराया था। इसके अलावा भारत के खिलाफ किसी टीम ने सबसे कम ओवरों में लक्ष्य को हासिल कर लिया है। इससे पहले न्यूजीलैंड ने हैमिल्टन में 14.4 ओवर में दो विकेट पर 93 रन बनाकर भारत को 2019 में हराया था।