छत्तीसगढ़ः बस ने बाइक को मारी टक्कर..दो भाइयों की मौत, मड़ई मेले में शामिल होकर लौट रहे थे, तभी हुआ हादसा

पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। - Dainik Bhaskar

धमतरी। जिले में हुए सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत हो गई है। दिनों मड़ई मेले में शामिल होने के लिए गए थे। इसी दौरान लौटने के वक्त ये हादसा हो गया। बस ने दोनों बाइक सवारों को टक्कर मार दी है। जिसके चलते मौके पर ही एक की मौत हो गई थी। वही दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ था। बाद में इलाज के दौरान भी उसकी भी मौत हो गई है। हादसा बिरेझर चौकी क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, अभनपुर के रहने वाले खेमराज कोसले (23) और उसका छोटा भाई जसवंत कोसले(22) रविवार को धमतरी जिले के सांकरा में मड़ई मेले में शामिल होने आए थे। यहीं से वे दोनों रात के वक्त लौट रहे थे। तभी ये हादसा हो गया।

बताया गया कि दोनों रात को करीब 11 बजे के आस-पास रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे पर कोड़ेबोड़ के पास पहुंचे थे। उसी दौरान सामने से एक बस आ रही थी। जिसने दोनों भाइयों की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही खेमराज की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं जसवंत कोसले घायल हुआ था।

घटना के बाद आरोपी बस ड्राइवर गाड़ी छोड़कर ही भाग निकला। उधर आस-पास के लोगों की मदद से जसवंत को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। घटना की सूचना तुरंत ही पुलिस और परिजनों को दी गई थी। इसके बाद मंगलवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम किया गया है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। पूरे घटनाक्रम की जानकारी मंगलवार शाम को सामने आई थी।