छत्तीसगढ़ः टाटा मैजिक और बाइक की जोरदार टक्कर, 2 युवकों की मौत, नहीं हो पाई मृतकों की पहचान

भीषण हादसे में दोनों ने मौके पर तोड़ा दम, मृतकों की नहीं हो पाई पहचान|बीजापुर,Bijapur - Dainik Bhaskar

बीजापुर। जिले में टाटा मैजिक वाहन और बाइक की टक्कर हो गई है। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि, टाटा मैजिक वाहन का चालक गंभीर रूप से घायल है। जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल दोनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसा जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे 163 पर हुआ है। मामला बांगापाल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार देर रात नेलसनार-बांगापाल के बीच स्थित टर्निंग पॉइंट में पुल के पास हादसा हुआ है। टाटा मैजिक बीजापुर से जगदलपुर की तरह आ रही थी, वहीं बाइक सवार युवक जगदलपुर से बीजापुर की तरफ जा रहे थे। इस बीच नेलसनार-बांगापाल के बीच दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हालांकि, यह हादसा हुआ कैसे अभी यह स्पष्ट नहीं है।

दोनों मृतकों की पहचान नहीं हुई है। - Dainik Bhaskar

दोनों मृतकों की पहचान नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि, हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार दोनों युवक काफी दूर जा गिरे थे। जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इधर, टाटा मैजिक वाहन चला रहे युवक को भी गंभीर चोटें आईं हैं। इस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

इसी बाइक से जा रहे थे युवक। - Dainik Bhaskar

इसी बाइक से जा रहे थे युवक।

मौके पर पहुंचे जवानों ने फौरन घायल को जिला अस्पताल भिजवाया। साथ ही शवों को पोस्टमॉर्टम करने भेजा गया। हादसे के बाद पुलिस मृतक दोनों युवकों की शिनाख्त में जुट गई है।

2 दिन पहले बस भी हुई थी दुर्घटनाग्रस्त। - Dainik Bhaskar

2 दिन पहले बस भी हुई थी दुर्घटनाग्रस्त।

इसी जगह हुआ था बस का एक्सीडेंट

दरअसल, एक ही जगह पर 2 दिनों के अंदर यह दूसरा हादसा है। 2 दिन पहले एक यात्री बस भी इसी जगह दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। हादसे में 2 यात्रियों की मौत हुई थी, जबकि 4 लोग घायल हुए थे। 2 दिनों के अंदर हुए दो अलग-अलग हादसों में कुल 4 लोगों की जान चली गई।