छत्तीसगढ़ः बस की चपेट में आने से मां और बेटे की मौत, मौके पर तोड़ा दम; गए थे देवी दर्शन के लिए

गरियाबंद। भिलाई से गरियाबंद देवी दर्शन के लिए गई सुमन साहू और उनका मासूम बेटा बस की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि, सुमन किनारे बैठ कर अपने बच्चे को दूध पिला रही थी। उसी समय एक बस रिवर्स होते हुए आई और सुमन व उसके बच्चे को कुचल दिया।

गरियाबंद जिले के छुरा थाना प्रभारी भूषण चन्द्राकर ने बताया कि भिलाई के कोहका से कई महिलाओं का ग्रुप बस से घूमने आया था। वो लोग शनिवार सुबह गरियाबंद के जतमई पहुंचे थे। बस को पार्किंग के पास खड़ा कर दिया गया था। दोपहर के समय सभी लोग पार्किंग के किनारे बैठ कर खाना खा रहे थे। कोहका निवासी धनेश्वरी उर्फ सुमन साहू (31 साल) अपने 6 माह के बेटे पूरवान साहू को दूध पिला रही थी। अचानक बस के ड्राइवर ने बस को रिवर्स कर दिया। ड्राइवर बस को कंट्रोल नहीं कर पाया और बस ने सुमन व उसके बच्चे को चपेट में ले लिया। बस का पिछला पहिया सुमन व उसके बच्चे के ऊपर से गुजर गया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना स्थल पर पड़ा शव व मौजूद भीड़

दुर्घटना स्थल पर पड़ा शव व मौजूद भीड़

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस
जैसे ही छुरा पुलिस को दुर्घटना के बारे में जानकारी हुई वह मौके पर पहुंची। इसके बाद वहां डॉक्टर ने जाकर चेक किया तो महिला और उसका बच्चा दम तोड़ चुके थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दुर्घटना स्थल पर खड़ी बस व मौजूद पिकनिक मनाने गई अन्य महिलाएं

दुर्घटना स्थल पर खड़ी बस व मौजूद पिकनिक मनाने गईं अन्य महिलाएं

पति के काम में हाथ बंटाती थी सुमन
जानकारी लेने पर पता चला कि सुमन साहू का कोहका में भाग्यश्री नाम से जनरल स्टोर है। उसका पति एलआईसी का काम करता है। सुमन इतनी मेहनती और तेज थी कि वह घर और दुकान संभालने के साथ-साथ अपने पति का भी एलआईसी में हाथ बंटाती थी। इसके साथ ही वह मोहल्ले में हर सुख दुख में शामिल होती थी। उसकी मौत की खबर के बाद से मोहल्ले में मातम सा पसरा हुआ है।