रायपुरः रईसजादों का बवाल, लड़की बोली- झूठे केस में फंसा दूंगी, लड़कों के साथ मिलकर पेट्रोल पंप कर्मचारी को रॉड से पीटा

रायपुर। शहर के रईसजादों के बवाल का एक वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ लड़के लड़कियों का एक समूह पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ मारपीट करता दिख रहा है । इस मामले में अब रायपुर पुलिस ने अनजान लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है । सीसीटीवी फुटेज के जरिए मारपीट करने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है।

मामला टिकरापारा इलाके का है। गोंडवाना भवन के सामने पचपेड़ी नाका वाली सड़क पर बने पेट्रोल पंप पर यह बवाल हुआ। तेजेश्वर नाम के पेट्रोल पंप कर्मचारी ने अपनी शिकायत में बताया है कि लड़के लड़कियां पेट्रोल पंप के आसपास सिगरेट पी रहे थे। रोके जाने पर यह सारा बखेड़ा खड़ा हुआ।

पेट्रोल पंप कर्मचारी ने बताया कि सबसे पहले एक युवक पेट्रोल पंप में आया और कहने लगा कि मेरी कार में डीजल खत्म हो गया है। वह सिगरेट पी रहा था हमने उसे सिगरेट पीने से रोका इस बात से नाराज होकर वह हमारे साथ मारपीट करने लगा ।

मारपीट करने के बाद युवक भाग गया कुछ देर बाद युवक अपने साथियों के साथ लौटा। इस बार उसके साथ लड़कियां भी थी। एक लड़की मेरे पास आकर बोली कि तुझे झूठे केस में फंसा दूंगी, पेट्रोल पंप में रखे रॉड को उठाकर मुझे पीटने लगे। पेट्रोल पंप कर्मचारी की आंख के पास और सिर में चोटें आई हैं। मारपीट करने के बाद लड़के लड़कियों का यह ग्रुप फिर कार से फरार हो गया। बदमाश यहीं नहीं रुके उन्होंने पेट्रोल पंप के मालिक आदित्य गौड़ को भी फोन करके धमकियां दी है।