जांजगीरः कैप्सूल और ट्रक में ज़ोरदार भिड़ंत, कैप्सूल के ड्राइवर की मौत; बालको प्लांट से सामान खाली कर लौट रहा था चालक

जांजगीर। बालको प्लांट से सामान खाली कर वापस लौटते समय करनौद बस स्टैंड के पास सामने से आ ट्रक से कैप्सूल की भिड़ंत हो गई, जिससे कैप्सूल का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर दुर्घटना के बाद घायल को इलाज के लिए सीएचसी बम्हनीडीह पहुंचाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार ओडिशा के बल्क टेमर शिपिंग लिमिटेड कंपनी का ड्राइवर गुड्‌डू निषाद अपने कैप्सूल गाड़ी में सामान लेकर 7 नवंबर को बालको एल्युमिनियम प्लांट गया था। यहां सामान खाली कर वह बुधवार को वापस निकला। रात लगभग 1 बजे के क़रीब वह करनौद बस स्टैंड के पास पहुंचा था कि सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 4 एचवाय 0284 का ड्राइवर विनोद कुमार चौहान सरिया लेकर कांसाबेल की ओर जा रहा था। करनौद के बस स्टैंड के पास पहुंचते ही दोनों गाड़ियों में भिड़ंत हो गई।

जिससे कैप्सूल और ट्रक के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरी गाड़ियों के ड्राइवर व हेल्पर की मदद से घायलों को इलाज के लिए सीएचसी बम्हनीडीह पहुंचाया गया। इलाज के दौरान कैप्सूल ड्राइवर गुड्‌डू निषाद की मौत हो गई, जबकि ट्रक के ड्राइवर विनोद कुमार चौहान का पैर टूटा था उसका इलाज किया जा रहा है।