छत्तीसगढ़ : नदी में पलटी नाव, मेडिकल कर्मचारी की डूबने से मौत, ग्रामीणों का इलाज कर लौट रही थी टीम, कुछ ने तैरकर बचाई जान

बीजापुर I छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा-बीजापुर जिले की सरहद पर इंद्रावती नदी में सोमवार की देर शाम एक नाव पलट गई। इस हादसे में नाव में सवार आयुष चिकित्सक, हेल्थ वर्कर, स्टाफ नर्स और फार्मासिस्ट बह गए। हालांकि, इनमें से कुछ लोगों ने तैरकर अपनी जिंदगी बचा ली, लेकिन एक फार्मासिस्ट की डूबने से मौत हो गई। गोतोखोरों की टीम ने शव बरामद कर लिया है। मामला जिले के भैरमगढ़ ब्लॉक का है।

जानकारी के मुताबिक, मेडिकल टीम छोटी नाव से इंद्रावती नदी पार कर नक्सल प्रभावित गांव कौशलनार गई हुई थी। वहां से लौटते समय सोमवार की देर शाम नाव बीच नदी में पलट गई। जिसके बाद कुछ लोगों ने किसी तरह से तैरकर नदी पार कर अपनी जान बचा ली। लेकिन, फार्मासिस्ट प्रदीप कौशिक नदी में डूब गए।

इलाके के ग्रामीणों और स्टाफ ने इसकी सूचना जिले के अफसरों और थाना के जवानों को दी। हालांकि देर रात होने की वजह से गोताखोरों की टीम मौके पर नहीं पहुंच सकी। आज सुबह फिर से SDRF की टीम मौके पर पहुंची और नदी में डूबे फार्मासिस्ट का शव बरामद किया।