कुश्ती के राष्ट्रीय खिलाड़ी की हत्या: आठ सेकंड में दो बार फोड़ा अरुण का सिर, सामने आया रूह कंपाने वाला वीडियो

Ghaziabad Murder

गाजियाबाद। राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी अरुण उर्फ वरुण की हत्या करने वाले युवक राजपुर गांव के हैं। पुलिस ने वायरल हुए वीडियो को देखकर उनकी पहचान कर ली है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई लेकिन वे घर पर नहीं मिले। उनके मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहे हैं। वायरल वीडियो में वे आठ सेकंड के भीतर ही दो बार अरुण के सिर पर ईंट से प्रहार करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले उन्हें सड़क पर गिराकर लात और घूंसे मारे। इसके बाद सड़क से ही एक युवक ईंट उठाकर लाया और सिर में दे मारी। अगले ही क्षण उसने दूसरी बार प्रहार किया। अरुण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद हमलावर अपनी कार से फरार हो गए। एफआईआर में नामजद कराए गए अरुण के दोस्त दीपक और संजय ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वे लोग पहले भोपुरा रोड पर होब्स किचन रेस्तरां में खाना खाने पहुंचे थे लेकिन वह बंद था।

राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी की हत्या

राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी की हत्या

इस पर बिहारी ढाबे पर गाड़ी रोकी। वे उतर गए, अरुण ने थोड़ा आगे गाड़ी पार्क की। वह उतरने वाला था कि तभी एक और कार बराबर में खड़ी हुई। अरुण ने गेट खोलने का प्रयास किया लेकिन नहीं खुला।  

Ghaziabad Murder

इस पर उसने दूसरी कार के चालक से कहा कि वह थोड़ा आगे या पीछे कर ले ताकि वह बाहर निकल पाए। इस पर चालक ने कहा कि वह नहीं हटाएगा। इसी पर कहासुनी हो गई। चालक कार से बाहर आ गए।  

मृतक अरुण का फाइल फोटो

मृतक अरुण का फाइल फोटो

पीछे बैठे उसके दोस्त भी आ गए। अरुण ने कार का शीशा बंद कर लिया था लेकिन वे लोग उसकी जान लेने पर आमादा हो गए थे। उसकी मौत हो जाने के बाद ही वहां से भागे।

Ghaziabad Murder

पुलिस ने बताया कि वे अरुण के गांव जावली के पड़ोस के गांव राजपुर के हैं। उनकी तलाश में पांच टीमें लगाई गई हैं।

थाने पर जमा लोग

थाने पर जमा लोग

परिजनों में गुस्सा जाम लगाया 
अरुण के परिजनों में भारी गुस्सा है। उन्होंने हत्या करने वाले युवकों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर टीलामोड़ थाने पर हंगामा किया और फिर 20 मिनट तक सड़क जाम की।

गुस्साए लोगों का हंगामा

गुस्साए लोगों का हंगामा

उधर, इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है। यह राहगीरों ने बनाया था। सीओ साहिबाबाद पूनम मिश्रा का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए पांच टीमों को लगाया है।

मौके पर जांच करती पुलिस।

मौके पर जांच करती पुलिस

दोस्तों को पुलिस की क्लीन चिट  
अरुण की हत्या में उसके दोस्तों को भी नामजद कराया गया। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। उनकी गाड़ी कब्जे में ले ली गई। उनसे कई घंटे पूछताछ की गई। इसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर उन्हें क्लीन चिट दे दी। पुलिस का कहना है कि हत्या में उनकी कोई भूमिका नजर नहीं आई।

मौके पर जांच करती पुलिस।

मौके पर जांच करती पुलिस

खिलाड़ी की हत्या से शोक में डूबा जावली 
अरुण के दोस्तों ने बताया कि वह कुश्ती का बेहतरीन खिलाड़ी था और राष्ट्रीय स्तर की कई प्रतियोगिता में भाग ले चुका था। हत्या की खबर से गांव जावली शोक में डूब गया।   

मौके पर जांच करती पुलिस।

मौके पर जांच करती पुलिस

भाई अनिरुद्ध ने बताया कि अरुण के मधुर व्यवहार से लोग उसके कायल हो जाते थे। बेटी अर्शी (6) और बेटे वैभव (5) के साथ मायके गई पत्नी अंजली को पति की हत्या की खबर मिली तो रो-रोकर उसका हाल-बेहाल हो गया। बुधवार को अरुण का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।