अमेरिका में अपहृत चारों भारतीयों की हत्या, कैलिफोर्निया के शेरिफ ने की शव मिलने की पुष्टि 

Infant, her parents among 4 Indian-origin people found dead in California

कैलिफोर्निया। अमेरिका में अपहृत चारों भारतवंशियों की मौत हो गई है। कैलिफोर्निया के शेरिफ ने उनके मारे जाने की पुष्टि की। मृतकों में एक दंपती, उनकी आठ साल की बच्ची व बच्ची का चाचा शामिल है।

आशंका है कि अपहर्ता ने ही चारों की हत्या कर दी। बता दें, अमेरिका के कैलिफोर्निया प्रांत के मर्सिड शहर में सोमवार को चार भारतवंशियों जसदीप सिंह 36, उनकी पत्नी जसलीन कौर 27, उनकी आठ माह की बच्ची आरुही और जसदीप के भाई अमनदीप सिंह 39 का अपहरण कर लिया गया था। चारों के शव एक बगीचे में पाए गए हैं। 

कल एक एक संदिग्ध को हिरासत में लिया था
अपहरण के मामले में अमेरिकी पुलिस ने कल एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया था। वह खुद भी गंभीर हालत में मिला था। समझा जा रहा है कि उसने खुदकुशी का प्रयास किया था। चारों मृतक व उनका परिवार मूल रूप से पंजाब के होशियारपुर के हरसी पिंड के रहने वाला हैं। 

कार जली हालत में मिली थी
उनकी कार सोमवार देर रात जली हुई हालत में मिली थी। जासूसों ने अमेरिकी पुलिस को मंगलवार सुबह बताया  था कि मर्सिड काउंटी के एटवाटर में एक एटीएम में अपहृत लोगों में से एक के बैंक एटीएम कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। इसके बाद ही अपहरण की पुष्टि हुई थी और एटीएम कार्ड का इस्तेमाल करने वाले संदिग्ध की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया गया था। अमेरिकी जांच एजेंसियों ने बताया कि संदिग्ध आरोपी की पहचान यीशु मैनुअल सालगाडो के रूप में हुई।उसने खुदकुशी करने का प्रयास किया है। उसका इलाज कराने के साथ ही पूछताछ भी की जा रही है।